Brands
YSTV
Discover
Events
Newsletter
More

Follow Us

twitterfacebookinstagramyoutube
Yourstory

Brands

Resources

Stories

General

In-Depth

Announcement

Reports

News

Funding

Startup Sectors

Women in tech

Sportstech

Agritech

E-Commerce

Education

Lifestyle

Entertainment

Art & Culture

Travel & Leisure

Curtain Raiser

Wine and Food

Videos

ADVERTISEMENT
Advertise with us

DVARA KGFS ने जुटाई 10 मिलियन डॉलर की डेट फंडिंग

इसके साथ ही कंपनी अपनी विस्तार योजनाओं को बढ़ावा देने और देश भर में वंचित समुदाय को सशक्त बनाने के प्रयासों को मजबूत करने की ओर अग्रसर है. कंपनी ने यह फंडिंग BlueOrchard Microfinance Fund से हासिल की है.

ग्रामीण भारत में फाइनेंशियल इंक्लूजन को मजबूत करने के लक्ष्य के साथ Dvara Kshetriya Gramin Financials Pvt Ltd (Dvara KGFS) ने डेट फंडिंग (debt funding) राउंड में 10 मिलियन डॉलर जुटाए हैं. इसके साथ ही कंपनी अपनी विस्तार योजनाओं को बढ़ावा देने और देश भर में वंचित समुदाय को सशक्त बनाने के प्रयासों को मजबूत करने की ओर अग्रसर है. कंपनी ने यह फंडिंग BlueOrchard Microfinance Fund से हासिल की है.

Dvara KGFS के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ एलवीएलएन मूर्ति ने कहा, “एक बहुत ही आशाजनक वर्ष की शानदार शुरुआत में, हमें BlueOrchard से डेट फंडिंग जुटाने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. कंपनी का लक्ष्य चालू वित्तीय वर्ष में 40% की वृद्धि करना है, और एक अच्छी तरह से विविध संसाधन प्रोफ़ाइल सुनिश्चित करने के लिए लिक्विडिटी बढ़ाने के विभिन्न रास्ते तलाशना महत्वपूर्ण होगा. प्रभाव क्षेत्र में काम करने वाले समान विचारधारा वाले विदेशी फंडों के साथ हमारी बढ़ी हुई साझेदारी हमारी पहुंच का विस्तार करने और अधिक वंचित समुदायों को महत्वपूर्ण वित्तीय सेवाओं तक पहुंच प्रदान करके उन्हें सशक्त बनाने में सहायक होगी.”

Dvara KGFS एक ओमनी-चैनल अप्रोच का लाभ उठाती है, जो अपने ग्राहकों की विविध वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए लोन और थर्ड-पार्टी प्रोडक्ट्स की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करता है. 10 भारतीय राज्यों में फैली 400 से अधिक शाखाओं वाले एक मजबूत इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ, कंपनी टिकाऊ और लाभदायक विकास के पथ के लिए तैयार है.

Dvara KGFS की सीएफओ शिल्पा भट्टर ने कहा, “हम BlueOrchard Microfinance Fund के निरंतर संरक्षण के लिए आभारी हैं, क्योंकि यह दूसरा डेट फंडिंग राउंड है. यह कॉरपोरेट गवर्नेंस के उच्च मानकों और मजबूत बिजनेस इंफ्रास्ट्रक्चर के बारे में बहुत कुछ बताता है जिसका उपयोग कंपनी उस क्षेत्र में प्रभाव पैदा करने के लिए करती है जो इसके सबसे अधिक हकदार हैं. इंडिया इंटरनेशनल एक्सचेंज पर अपने डेट को सूचीबद्ध करके, कंपनी तेजी से विकसित हो रहे अंतर्राष्ट्रीय ऋण बाजार में भी दृश्यता प्राप्त करती है, जिससे कम लागत वाले ऋण तक स्थायी पहुंच सुनिश्चित होती है और हमें ग्रामीण समुदायों पर अपना प्रभाव अधिकतम करने की अनुमति मिलती है.”

यह भी पढ़ें
NoPo Nanotechnologies ने प्री-सीरीज़ A राउंड में जुटाए 3 मिलियन डॉलर